Phone Bhoot Review: कैटरीना कैफ का खत्म हो रहा करिश्मा, वाकई भयानक फिल्म निकली ‘फोन भूत’

 | 

फिल्म ‘फोन भूत’ एक ऐसी फिल्म रही है जिसका ट्रेलर और पहला गाना देखने के बाद इसे लेकर जो कुछ भी सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ, देखने का मन ही नहीं किया। पंजाबी गाने पर नाचते भूत और उनके साथ कदमताल करते सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर का ख्याल आते ही मन करता है कि काश यादों का चैनल भी बदला जा सकता। 


खैर, विचार तो वही है जो भूतों वाली दर्जनों फिल्मों का रहा है। लेकिन, यहां भूतों के पीछे पड़े दो युवकों की साथी है निर्माताओं को अब भी युवती सी नजर आने वाली एक भूत। इस किरदार को निभाया है कैटरीना कैफ ने जो शायद ये साबित करने की कोशिश में हैं कि जब सलमान खान और अक्षय कुमार अपनी से आधी उम्र की लड़कियों के हीरो बन सकते हैं तो उनसे 10-15 साल छोटे हीरो के साथ उनके हीरोइन बनने में क्या हर्ज है।


दुबई बेस्ड फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने ट्विट पर Phone Bhoot का रिव्यू शेयर किया है। उमैर ने तो इस फिल्म को सीधे डिजास्टर बता दिया है और ऐसा लग रहा है कि वह Katrina Kaif की स्क्रिप्ट चॉइस से काफी नाखुश भी हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'फिल्म फोन भूत कटरीना की सबसे घटिया चॉइस है। उन्हें अपनी सेकंड इनिंग के लिए कुछ सॉलिड स्क्रिप्ट्स चुनना चाहिए। फिल्म डिजास्टर की राह पर है।' इसी के साथ उन्होंने कुछ गुस्से वाले इमोजी भी शेयर किए हैं।