Sapna Choudhary: इस गाने पर वीडियो बनाकर, पति के गाने का किया प्रमोशन 

 | 

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस के लिए काफी जानी जाती है. उनके डांस के चलते लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं. यही कारन है कि उनके डांस शो में लाखो की भीड़ उमड़ पड़ती है. सोशल मीडिया पर भी सपना की अच्छी फैन फॉलोइंग है और अक्सर सपना अपने फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं। मगर, इन दिनों सपना चौधरी सिर्फ एक ही गाने पर रील्स बना रही हैं और यह गाना किसी और का नहीं, बल्कि उनके पति वीर साहू का है।

बता दें कि सिंगर वीर साहू का नया गाना 'पक्का हरियाणे का' हाल ही में रिलीज हुआ है। अपने पति के इसी गाने के प्रमोशन सपना चौधरी कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। कल उन्होंने ट्रैक्टर पर बैठकर डांस करते हुए का इसी गाने पर वीडियो शेयर किया था, तब भी उन्होंने इसी गाने पर ठुमके लगाए। जिसके बाद से वो इसी गाने पर एक के बाद एक वीडियो शेयर कर रही है. 

इस वीडियो में सपना का लुक बेहद प्यारा लग रहा है। वीडियो में सपना रिप्ड जींस और बेबी पिंक कलर की कार्टून प्रिंट टी-शर्ट में नजर आ रही हैं। उनका हेयरस्टाल भी काफी कमाल का लग रहा है। वहीं, सपना चौधरी के डान्स मूव्स हमेशा की तरह जबरदस्त हैं। इस पोस्ट के साथ सपना चौधरी ने कैप्शन लिखा है, आख्या ते लगे था 'जहरी'। 

इस वीडियो के शेयर करने के बाद यूजर्स की दिलचस्प प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. हर किसी को सपना का अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'वाह जी वाह.... बाबे की जय बात-बात पै महाकाल का टैटू हाथ पै।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपका अंदाज जबरदस्त है मैडम।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इसीलिए आपको कहते हैं क्वीन ऑफ डांस।'