रश्मिका मंदाना माना रही है मालदीव मे छुट्टियां, आप भी देखे तस्वीरे

 

साउथ की सुपरस्टारसाउथ की सुपरस्टार ऐक्टर्स रश्मिका मंदाना आए दिन अपने क्यूट अंदाज़ से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है ऐक्टर्स आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है पूरे फिल्म इंडस्ट्री मे उनका डंका बज चुका है। रश्मिका मंदाना ने फिल्म ‘गुडबॉय’ से बॉलीवुड में कदम रखा है जिसमें वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नजर आ रही हैं। और इन दिनों वो अपनी फिल्म की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में हैं जहां वो अपनी छुट्टियां मना रही हैं।

इसी दौरान एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरे शेयर किया है जिसमे वो बेहद खुबसूरत लग रही है और उनकी स्माइल तो कहर ढा रही है वही फैंस भी उनके इस तस्वीर की जम कर तारीफ कर रहे है और अपना प्यार बरसा रहे है वही एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा की अब वो इस जगह से लौंट रही हैं और उन्हें इसपर विश्वास नहीं हो रहा है।

वही इस फोटोज पर फैंस जम कर लाइक कॉमेंट कर रहे है और अपना प्यार बरसा रहे है और यह आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है और कोई उनको कॉमेंट मे क्यूट लिख रहा है तो कोई ब्यूटीफुल और उनके अदाओं के तो लाखो दीवाने है है वही उनके वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस हाल ही मे फिल्म ‘गुडबॉय’ में नजर आ रही हैं जिसमें वो अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर कर रही हैं।