सोनू सूद की किताब 'मै मसीहा नहीं' को किया प्रमोट !

 | 

 * रवीना ने अपने पोस्ट पर लिखा,'सोनू सूद तुम्हें तुम्हारी पहली किताब 'मैं मसीहा नहीं'

* दिसंबर में रिलीज की जाएगी। यह मेरे जीवन की कहानी पर उतनी ही आधारित है

सोनू सूद जो 2020 में मजदूरों और ज़रूरतमंदों की मदद डिजीटली और ग्राउंड लेवल पर कनेक्ट होकर करते नजर आए। ऐसे में उन्हें इस बार कई पद्वी दी गई और वह रील हीरों के साथ-साथ सच्चे दिलदार और रियल हीरो भी साबित होते हुए नजर आए। सोनू को कई बार इन मजदूरों का मसीहा भी कहा गया। और इसी पर अब सोनू ने एक बुक लांच कर दी हैं।
सोनू सूद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जानकारी दी थी। जंहा सोनू सूद ने अपनी पहली बुक लांच की हैं जो सोनू ने आॅथर मीना अय्यर के साथ मिलकर लिखी। इस बुक में सोनू अपने द्वारा मजदूरों को मदद करने की पूरी जर्नी को बता रहें हैं साथ ही इस बुक के जरिए ही सोनू अपनी सोच को सामने रखते हुए नजर आए। इस बुक में सोनू ने मजदूरों के दुविधा और उनको मदद करने के लिए उठाए गए कदम के पीछे की कहानी और उनकी सोच की जानकारी दी है।
सोनू द्वारा लांच की गई यह पहली बुक दिसंबर में रिलीज की गई। वहीं इस बुक को अब प्री-आॅर्डर भी किया जा सकता है। इस बुक को पैंग्विन इंडिया पब्लिशिंग हाउस के अंडर पब्लिश किया गया है। यह बुक हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषा में पब्लिश की जा रही है। बुक का नाम 'मैं मसीहा नहीं' और 'आय एम नॉट मसीहा' है। और अब यह बुक मुंबई एयरपोर्ट के बुक स्टोर पर भी 25 दिसंबर से उपलब्ध हो गई है।
वहीं सोनू द्वारा साइन की गई यह बुक अब बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी पढ़ती नजर आ रही है। रवीना ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए सोनू की बुक को बढ़ावा दिया और इस बुक पर अपनी राय रखते हुए लोगों और फैंस से भी इस बुक को जरूर से जरूर पढ़ने की बात कहीं।
रवीना ने अपने पोस्ट पर लिखा,'सोनू सूद तुम्हें तुम्हारी पहली किताब 'मैं मसीहा नहीं' के लिए बधाई हो!! यह किताब आपको दूसरो की मदद करने के लिए प्रेरित करेगी। किताब को हिंदी और अंग्रेजी में आर्डर कर सकते हैं ‌ मैंने सोनू को दिन-रात दूसरों की मदद करते हुए देखा है और अब आप सोनू की कहानी सुनीए...' इसी के साथ रवीना ने बुक आर्डर करने के लिए लिंक शेयर किया।
हाल ही में सोनू ने बुक के कवर पेज को इंस्टा स्टोरी और इंस्टा पर अपलोड कर कैप्शन में लिखा था,' मैं मसीहा नहीं,  दिसंबर में रिलीज की जाएगी। यह मेरे जीवन की कहानी पर उतनी ही आधारित है जितनी की हजारों साथी मजदूरों पर...' । इसी के साथ सोनू ने पब्लिशिंग हाउस और उनकी को-राइटर मीना अय्यर को टैग किया था।